बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता है। करोड़ो में इनके फैंस हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें लाइक करते हैं। बता दें की प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं। जिनमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहीं हैं। बता दें की इस तस्वीरों को निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। तस्वीरें देखने से पता लग रहा है की निक जोनास काफी रोमांटिक मूड में हैं।

सूट बूट में हैं निक

तस्वीरों में आप निक जोनास को सूट बूट में देख सकते हैं। निक का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग निक के इस लुक की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। एक तस्वीर में प्रियंका और निक साथ बैठे नजर आ रहें हैं। प्रियंका ने ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस को पहना हुआ है। जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। एक अन्य तस्वीर में प्रियंका अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। प्रियंका की इस अदा पर बड़ी संख्या में उनके फैंस फ़िदा हो रहें हैं।

तस्वीरें हुई वायरल

निक जोनस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। तस्वीरो में आप निक को बेहद हैंडसम लुक में देख सकते हैं। इसी कारण बहुत से लोग निक की तस्वीरों पर खूब कमेंट भी कर रहें हैं। एक अन्य तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ में काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर को देखकर प्रियंका के फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। एक तस्वीर में निक और प्रियंका साथ में बैठे नजर आ रहें हैं। ये सभी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

यह है निक का परिवार और जायदाद

आपको बता दें की निक जोनस एक सिंगर हैं। निक तथा उनके दो भाई मिलकर जोनस ब्रदर्स नामक एक पॉप रॉक बैंड को चलाते हैं। अतः निक के पास में दौलत और शौहरत की कोई कमी नहीं है। प्रॉपर्टी की बात करें तो बता दें की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका तथा निक के पास में 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। अकेले निक की प्रॉपर्टी की बात करें तो वह 50 मिलियन डॉलर के लगभग है। निक अपने दोनों भाइयों के साथ में अक्सर म्यूजिक कॉन्सर्ट्स करते हैं। निक अपने प्रत्येक कॉन्सर्ट के लिए 1.5 मिलियन डॉलर लेते हैं। निक के बंगले की कीमत भी 166 करोड़ रुपये बताई जाती है।