यदि आप बड़ी स्क्रीन का टीवी अपने घर के लिए लेना चाहते हैं और आपके पास में मात्र 15 हजार रुपये का ही बजट है तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको बता दें की अब मात्र 15 हजार रुपये के बजट में बड़ी स्क्रीन वाले टीवी को अपने घर ला सकते हैं।

जानकारी दे दें की वर्तमान में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर यह टीवी काफी सस्ते में दिया जा रहा है। बता दें की यह VW का टीवी है, जो की 43 इंच स्क्रीन तथा फ्रेमलेस डिजाइन के साथ में आता है। इस टीवी में आपको ऐप स्टोर का सपोर्ट भी दिया गया है। आइये अब आपको इस टीवी पर दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

सस्ते में खरीद लें टीवी

आपको बता दें की VW के इस टीवी का मॉडल नंबर VW43S1 है। वर्तमान में अमेजन पर मात्र 13999 रुपये में इस टीवी को सेल किया जा रहा है। one card cradit card के जरिये यदि आप इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको इस टीवी पर 250 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाता है। इसके अलावा आप चुनिंदा बैंक के कार्ड्स पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस टीवी में आपको 43 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है। यह टीवी 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 178 डिग्री व्यूइंग एंगल मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में दो HDMI पोर्ट्स को दिया गया है। इसके अलावा दो USB पोर्ट्स तथा एक ऑप्टिकल पोर्ट्स दिया गया है।

बता दें की इस टीवी में लेन, ब्लूटूथ तथा वाईफाई की सुविधा भी दी हुई है। साउंड के लिए इस टीवी में 20 वाट के स्पीकर दिए गए हैं। इस टीवी में आपको 5 साउंड मोड का सपोर्ट भी दिया गया है। इस टीवी में आपको बहुत सी ओटीटी एप्स का सपोर्ट भी दिया गया है। जिनमें हॉट स्टार, नेट फ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसी अनेक एप्स हैं।