यह बात शत-प्रतिशत सही है की जुगाड़ के मामले में भारतीय लोगों से सभी पीछे हैं। जब जुगाड़ की बात आती है तो अपने देश के देसी लोग इंजीनियर्स को भी पछाड़ते नजर आते हैं। वर्तमान समय में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें आप एक ऐसा जुगाड़ देखते हैं की हैरान हो जाते हैं। इस जुगाड़ की तकनीक की तारीफ करते आप नहीं थकेंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं की किसी व्यक्ति ने वैगनआर के ऊपर थार का हार्डटॉप फिट कर डाला। इसके बाद गाड़ी का जो लुक सामने आया, उसने इंटरनेट पर आग लगा दी।

कार के जुगाड़ को देख लोग हुए हैरान

आपको बता दें की इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग कमेंट में इस जुगाड़ की तारीफ कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को देखकर फनी कमेंट भी कर रहें हैं हालांकि यह वीडियो अब वायरल हो चुका है।

इस वीडियो को देखकर काफी लोग हैरानी भी जाता रहें हैं असल में किसी आदमी ने वैगनआर को कुछ इस प्रकार से मोडिफाई किया है की अब लोग हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहें हैं। वीडियो में आप एक सफ़ेद रंग की वैगनआर को सड़क पर जाते देखते हैं हालांकि इसके पिछले हिस्से को मोडिफाई किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं की इस गाड़ी में थार का हार्डटॉप फिक्स किया गया है। इस कारण इस गाड़ी का लुक भी थोड़ा अटपटा सा लग रहा है।

लोग कर रहें पसंद

इस वीडियो को देखकर काफी लोग कमेंट कर रहें हैं। लोग कह रहें हैं की भाई साहब, आपने वैगनआर को थार का रिश्तेदार बना डाला। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है “‘इंडिया नॉट फॉर बिगनर्स”, आपको बता दें की इस वीडियो को @knowledgeacquisition_ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वेगनआर और थार हार्डटॉप से बने इस जुगाड़ को लोगों ने कई नाम दे दिए हैं। एक यूजर ने इसको Thargon R का नाम दिया है, वहीं एक अन्य यूजर ने Wagon Thar ROXX का टाइटल इसको दिया है।