नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों खूबसूरत महिलाएं साड़ी पहने डांस करते रील्स बनाते ज्यादा नजर आती है। लेकिन एक महिला का विडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लोग उसकी खूबसूरती के साथ साथ बहादुरी की तारीफ करते नही थक रहे है।

गुलाबी साड़ी पहनी इस महिला ने बिना किसी डर के घर में छिपे ‘रैट स्नेक’ का रेस्क्यू,कर सबको चौंका दिया है।  इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक गुलाबी साड़ी पहने एक महिला बिना किसी डर के बड़े ही आराम से एक घर में छिपे जहरीले सांप (रैट स्नेक) का रेस्क्यू करते नजर आ रही है।

बारिश के मौसम में सापं का बाहर निकला आम बात है। लेकिन यदि यह सापं आपके सामने आ जाएं तो शरीर से पसीना निकलना लाजिम है। देखते ही दिल  दहल उठता है। लेकिन इस महिला ने बिना किसी डर से सांप को निकालकर अपनी बहादुरी का परिचय दिया है। गुलाबी साड़ी पहने इस महिला की इंटरनेट पर जमकर तारीफ हो रही है।  इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं.

महिला ने पकड़ा ‘रैट स्नेक’

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियोमें आप देख सकते है कि एक घर के अंदर सबसे खतरनाक जहरीला सांप फन फैलाए बैठा था। जिसके बाद खबर लगते ही महिला सांप को ढूंढने लग जाती है। और थोड़ी देर की मेहनत के बाद आखिरकार सांप उसके हांथ लग जाता है।  जिसे पकड़कर महिला उसे सांप को गांव वालों के बीच लेकर आ जाती हैं। महिला के हाथों में इस भयानक सांप को देख आसपास के लोग भी सहम जाते हैं, लेकिन महिला बड़े ही अराम के साथ  सांप को पकड़कर पोज देती नजर आती है।

बाद में सांप को मारते नही है बल्कि जंगल में खुला छोड़ दिया जाता है. वीडियो में महिला बड़ी ही निडरता से सांप का रेस्क्यू करती नजर आ रही हैं।

सांप है या रस्सी?

वायरल हो रहे इस सांप के वीडियो को @saiba__19 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा व पसंद किया जा रहा है।