नई दिल्ली। भारत के दिग्गज बिजनेसमेन में से एक माने जाने वाले आनंद महिंद्रा अपने मजबूत वाहनो के लिए पहचाने जाते है। जिनके वाहन देश से लेकर विदेशों तक में अपनी धाक जमाए हुए है। आनंद महिन्द्रा अपने बिजनेस को देखने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिए एक से बढ़कर एक वीडियो अपने फ़ॉलोअर्स को शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसने आनंद महिन्द्रा के दिल को भी छू लिया है।

बिजनेसमेन आनंद महिन्द्रा अक्सर ऐसे वीडियो पोस्च करते है जिससे फ़ॉलोअर्स अपने आप कनेक्ट हो जाते हैं, जब भी टैलेंटेड से जुड़े वीडियो देखते है तो वो लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए उसके वीडियो को शेयर कर देते हैं।

आनंद महिंद्रा हमेशा इस प्रकार के वीडियो को शेयर करते हैं, जिनसे लोगों को काफी प्रेरणा मिलती है, लोग उनके वीडियो को देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक मशीन के कारनामे को देख लोग हैरान हो रहे है।

वीडियो ने सबको किया हैरान

वायरल हो रहा यह कारनाम JCB मशीन का है जो एक बोतल से खेलते नजर आ रही है। आप आप सोच रहे है कि एक मशीन कैसे खिलौने से खेल सकती है तो आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किये गए वीडियो को जरूर देखें। यह वीडियो सिर्फ 32 सेकेंड का है, जिसमें आप JCB के ड्राइवर को इस मशीन के साथ में एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि JCB के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं और JCB का ड्राइवर मशीन के पंजें से उन्हें एक एक करके कैच लेकर उठा लेता है। ड्राइवर बोतल को कैच करने के लिए ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है, जिससे बोतल उछलती है वह इसको कैच कर लेता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा हैं।

Jcb bottle flip challenge #jcb#omg#bottle#flip#challenge#vkbhojpuristatus

आनंद महिंद्रा ने वीडीयो किया शेयर

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने एक्स अकाउंट पर 4 मार्च को शेयर किया था। इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और तरह -तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इसको शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं. ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोग अपने काम को असान बनाने के लिए ऐसे हुनर का इस्तेमाल करते है जिसे काम असान और मजेदार बन जाता है।”

इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। और हजारों लाइक भी आ चुके हैं। वीडियो को देखकर लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ करते हुए कमेंट्स कर रहें हैं।