Vivo एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जिसे 2009 में स्थापित किया गया था। Vivo मुख्य रूप से अपनी नवीन तकनीकों, उत्कृष्ट कैमरा क्षमताओं, और स्टाइलिश डिज़ाइन के लिए जानी जाती है।

Vivo का फोकस विशेष रूप से युवाओं और मिड-रेंज सेगमेंट पर होता है। इसके स्मार्टफोन्स में बजट से लेकर प्रीमियम श्रेणी तक के मॉडल्स शामिल होते हैं, जो विभिन्न प्रकार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं।

अब हाल ही में कंपनी ने Vivo 50 Ultra को लांच किया है जिसमें कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन का लुक भी कमाल का है जिसके कारण इसको ज्यादा पसंद किया जा रहा है। तो चलिए अब आपको इसमें दिए फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैँ।

Vivo V50 Ultra का डिस्प्ले

Vivo V50 Ultra का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसकी स्लिम और प्रीमियम बॉडी इसे पकड़ने में बेहद आरामदायक बनाती है। इसमें कंपनी ने 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी है।

Vivo 50 Ultra का परफॉरमेंस

Vivo V50 Ultra में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ चिपसेट दिया है, जो इसको एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला स्मार्टफोन बनाता है। इसमें 8GB या 12GB RAM दी गई है, जिससे आप बिना किसी रुकावट के मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। तो वहीं 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी है।

Vivo 50 Ultra का कैमरा

Vivo ने इस फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो शानदार डिटेल्स और क्रिस्प इमेजेज़ कैप्चर कर सकता है। इसके साथ ही, 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया है। तो वहीं इसमें सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo 50 Ultra की पावरफुल बैटरी

बता दें कि कंपनी ने इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी है जिससे आप इस फोन को दिनभर चला सकते हैं। इसके अलावा 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है, जिससे आप अपने फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।

Vivo 50 Ultra की कीमत

Vivo के इस एक प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत करीब ₹40,000 से ₹45,000 के बीच है। इस फोन में आपको कोई सारे प्रीमियम फीचर्स दिए जा रहे हैं।