Vivo स्मार्टफोन की दुनिया में एक ऐसा नाम है जिसे उसके बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, किफायती कीमत, और आधुनिक फीचर्स के लिए जाना जाता है। Vivo के स्मार्टफोन अपने कमाल के लुक्स और शानदार डिजाइन के कारण भी युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं।

इनकी खूबसूरती और स्टाइलिश डिजाइन के साथ-साथ इनकी टेक्नोलॉजी भी हमेशा अप-टू-डेट रहती है, जो उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं और उनकी आधुनिक जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती है।

हाल ही में Vivo ने अपने एक और बेहतरीन स्मार्टफोन Vivo T3 Pro 5G को लॉन्च किया है, जो मार्केट में आते ही धमाल मचा रहा है। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स की तलाश में हैं।

Vivo T3 Pro 5G के फीचर्स:

Vivo T3 Pro 5G में 6.77 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जिससे यूजर्स को स्मूथ और ब्राइट विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो इसे तेज और पावरफुल बनाता है।

Vivo T3 Pro 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX882 सेंसर के साथ में मिल रहा है। इसका सेकेंडरी कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ में आ रहा है। इसके अलावा फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ये स्मार्टफोन Android 14 बेस्ड है जो कि FunTouch OS 14 पर काम करता है।

Vivo T3 Pro 5G की कीमत:

Vivo के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है, इसमें आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। तो वहीं 26,999 रुपये में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है। वीवो का यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में आता है, जो कि Emerald Green और Sandstone Orange (vegan leather) हैं।

Vivo T3 Pro 5G पर मिल रहा ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस स्मार्टफोन पर आज से Flipkart पर दोपहर 12 बजे से सेल शुरू होने वाली है। इस फोन को HDFC और ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर 3 हजार रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप एक पुराना हैंडसेट एक्सचेंज करते हैं तो आपको अच्छा ऑफर मिल जाएगा।