नई दिल्ली: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए रोजगार पाने का खास मौका सामने आया है। दिल्ली जल बोर्ड की ओर से जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके तहत जूनियर असिस्टेंट के 760 पदों पर भर्ती की जानी है। जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक है वे लोग जारी की गई ऑफिशियल वेबसाइट https://udd.delhi.gov.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते है।  इन पदों पर वेदन करने का पर्क्रिया शुरू हो चुकी है।

Delhi Jal Board JA Bharti 2024 आयु सीमा

दिल्ली जल बोर्ड भर्ती 2024 की भर्ती के लिए आवेदक की आयु 18-25 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु-सीमा में छूट प्रदान की गई है।

Delhi Jal Board JA Bharti 2024 रिक्त पदों का विवरण

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट कुल 760 पद

Delhi Jal Board JA Bharti 2024 शैक्षणिक योग्यता:

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा पास होना जरूरी है। इसके अलावा कंप्यूटर का ज्ञान होना भी जरूरी है। इसके साथ ही अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 35 शब्द प्रति मिनट और हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए।

आयु सीमा

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा न्यूनतम 18 और अधिकतम 25 वर्ष रखी गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के पदों पर चयन लिखित परीक्षा, टाइपिंग टेस्ट, दस्तावेज सत्यापन और मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।