आपको बता दें की Skoda की कारें काफी प्रीमियम क्वालिटी की मानी जाती हैं। हालही में Skoda ने अपनी एक जबरदस्त कार को बाजार में उतारा है। इसका नाम Skoda Slavia Monte Carlo है। बता दें की यह कार कंपनी की Rallye Monte Carlo में एंट्री करने की 112वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयी है। इस कार में कई विजुअल अपडेट दिए गए हैं। इस कार का लुक काफी आकर्षक है तथा इसका डिजाइन भी बेहद जबरदस्त है। इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स को भी दिया गया है। आइये अब आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Skoda Slavia Monte Carlo का लुक तथा फीचर्स

इस कार में बेहद जबरदस्त लुक दिया गया है। इस कार को कंपनी ने टॉर्नेडो रेड और कैंडी व्हाइट कलर ऑप्शंस के साथ में निकाला है, जो की काफी आकर्षक भी हैं। इस कार में बूट लिप स्पॉइलर, ब्लैक बैज, डोर हैंडल की सुविधा दी हुई है।

इसके अलावा इसमें ब्लैक आउट डोर मिरर, रियर डिफ्यूजर की सुविधा भी दी गई है। 15 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील्स इस कार में दिए गए हैं। रेड थीम के साथ इसमें 20.32-cm वर्चुअल कॉकपिट भी दिया गया है। स्कोडा प्ले एप और रेड एक्सेंट की सुविधा इस कार में दी हुई है साथ ही इसमें 25.4-cm इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

पावरफुल है इंजन

इस कार में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। बता दें की Slavia Monte Carlo में आपको 1.5L TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ में सात स्पीड DSG ट्रांसमिशन तथा 1.0L TSI के साथ छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है। बता दें की इस कार का इंजन 148 bhp का पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। यह कार E20 ईंधन के साथ काफी कम्पेटिबल है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की Skoda Slavia Monte Carlo कार की शुरूआती कीमत 10.69 लाख रुपये रखी गई है। इस कार के टॉप मॉडल की कीमतें 18.69 लाख रुपये तक जाती हैं। कुल मिलाकर यदि आप एक बेहतरीन कार को खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प सिद्ध हो सकती है।