आपको पता होगा ही की सचिन पायलट राजस्थान के लोकप्रिय नेता हैं। बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं। हालही में सचिन राजस्थान के दौसा में पहुंचे थे। यहां पर वे किसान सम्मलेन में हिस्सा लेने आये थे। बता दें की सचिन पायलट ने पहले कार्यक्रम स्थल तक ट्रैक्टर चलाया, इस दौरान पब्लिक ने “आई लव यू” के नारे भी लगाए।

जगह जगह पर सचिन पायलट का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान ही पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला ने सचिन का स्वागत चांदी का मुकुट, माला तथा साफा पहना कर किया। गहनोली स्थित पंप पर भी सचिन का स्वागत किया गया। पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह के साथ में सैकड़ो लोगों ने सचिन का स्वागत किया।

ट्रैक्टर पर पहुंचे सचिन

आपको बता दें की राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दौसा में ट्रैक्टर चला कर सभी को हैरान कर दिया। यहां पर सचिन नाहिडा गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे। असल में इस गांव में बाबू महाराज के मेले में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी महुआ ने किसान सम्मलेन का प्रोग्राम रखा था। इसी प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए सचिन यहां पहुंचे थे। सचिन दिल्ली से सीधे नाहिडा गांव में पहुंचे थे और गांव के बाहर ही अपनी गाड़ी को छोड़कर वे ट्रैक्टर चलाते हुए किसान सम्मलेन में पहुंचे थे।

बीजेपी पर साधा निशाना

इस कार्यक्रम के दौरान सचिन ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी के बिधायक तथा मंत्री के बीच की बहस का जिक्र करते हुए कहा की आम जनता के काम नहीं हो पा रहें हैं और सत्ता के कई केंद्र बन चुके हैं। उन्होंने कहा की कानून व्यवस्था सबसे अहम होती है लेकिन राजस्थान में यह लगातार बिगड़ती जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रो का विकास ठप पड़ा है और जमीनी स्तर पर काम नहीं हो पा रहा है, सिर्फ घोषणाएं ही की जा रहीं हैं।