आपको पता होगा ही बीएसएनएल एक सरकारी टेलीकॉम कंपनी है। जिसके प्लॉन काफी सस्ती कीमत में मिलते हैं हालांकि अब मार्केट में कई अन्य प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां भी काम कर रहीं हैं। लेकिन हालही में सभी टेलीकॉम कंपनियों अपने अपने प्लॉन की कीमत को बढ़ा दिया था, जिसके कारण बड़ी संख्या में लोगों का रुख बीएसएनएल की और हो चुका था।

अब तक काफी संख्या में लोग बीएसएनएल से जुड़ चुके हैं। इसी को देखते हुए अब बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया है। अब बीएसएनएल के पास में सस्ते से लेकर महंगे सभी तरह के प्लॉन हैं। यदि आपके पास में बीएसएनएल का सिम है तो यह खबर आपके लिए है।

बीएसएनएल ने पेश किया नया प्लॉन

अपने यूजर्स को बढ़ते देखते हुए अब बीएसएनएल काफी एक्टिव हो गया है और लगातार नए नए प्लॉन निकाल रही है। आपको बता दें की हालही में बीएसएनएल ने एक नया प्लॉन जारी किया है। जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ काफी सारी अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में डिटेल से बताते हैं। आपको बता दें की बीएसएनएल का यह प्लॉन 599 रुपये का है।

इस प्लॉन में आपको लंबी वैलिडिटी दी जाती है। अतः यदि आप लंबी वैलिडिटी वाले प्लॉन को सर्च कर रहें हैं तो यह प्लॉन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आपको बता दें की 599 रुपये में आपको 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। 84 दिन तक आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं तथा इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जाते हैं।

प्लॉन में मिलेंगे ढेर सारे ऑफर्स

आपको बता दें की बीएसएनएल का यह प्लॉन उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है, जो ज्यादा डेटा चाहते हैं। आपको बता दें की इस प्लॉन में आपको 252GB डेटा दिया जाता है। इसमें से आप प्रतिदिन 3GB तक हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा के ख़त्म होने के बाद में आपकी स्पीड 40Kbps कर दी जाती है। इसके अलावा इस प्लॉन में यूजर्स को Zing Music, GameOn, Hardy Games, Gameium, GameOn, Hardy Games, Lystn Podocast जैसी कई सर्विस फ्री में मिलती हैं।