Hero कंपनी एक बहुत पुरानी वाहन निर्माता कंपनी है जो अपनी मजबूत बाइकों के लिए जानी जाती है और इसकी डिमांड कभी पूरी नहीं होती है। यदि आप अपने लिए एक बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं लेकिन नई बाइक खरीदने के पैसे नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

जी हां आप इसके लिए आप सैकंड हैंड Heroवे Splendor Plus बाइक खरीदन सकते हैं जिसके लिए आपको मात्र 21,200 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। यह बाइक केवल तीन महीने पुरानी है और इसको खरीदने से पहले आप टेस्ट राइड खरीद कर सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको एडवांस पेमेंट नहीं करनी पड़ेगी।

वेबसाइट पर लिस्ट की गई बाइक

बता दें कि इस ब्लैक कलर की Hero Splendor Plus Bike को bikewale.com पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक का इंश्योरेंस भी हुआ है और खरीदने वाले को इस बाइक के साथ ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेगी।

वेबसाइट पर मिल रही रिटर्न की गारंटी

इसी तरह एक अन्य Hero Splendor Plus बाइक bikewale.com पर केवल 24,950 रुपए में मिल रही है। इस वेबसाइट पर बाइक सेलर की डिटेल्स भी मिल जाएगी। यदि इस गाड़ी में कोई समस्या आती है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको इस पर रिटर्न की गारंटी भी मिल जाएगी। bikewale पर मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चली हुई है।

होम डिलीवरी का भी मिल रहा ऑप्शन

इस समय ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जो पुरानी बाइक खरीदने और बेचने का काम करती हैं। यदि आप भी सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो bikewale.com या bikes24.com पर मिल जाएगी। इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की बाइक को हर एंगल से देख सकते हैं। यदि आपको कोई बाइक पसंद आ जाए तो आप इसकी एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। इसके अलावा कुछ वेबसाइट्स पर आपको इन बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी मिल रही हैं।