गर्मी भरे दिनों में भी कुछ काम होते हैं, जो करने ही होते हैं। ऐसा ही एक कार्य खाना पकाना है। महिलाओं को यह कार्य करना होता ही है चाहे कितनी भी गर्मी क्यों न पड़ रही हो। गर्मी के दिनों में खाना बनाने में महिलाओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है खासकर रोटियां बनाने में महिलाओं की हालत खराब हो जाती है। इसी काम को आसान बनाने की ट्रिक को समझता हुआ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देखकर सकते हैं किचेन में एक महिला किस प्रकार के एक बार में कई कई रोटियां बना रही है। इस वीडियो को काई ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहने हैं और शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो में आपको रोटियां बनाने की ऐसी ट्रिक बताया गई है, जिसको देखकर आप खुद ही हैरान हो जाएंगे। आइये अब आपको बताते हैं की इस वायरल वीडियो में क्या कुछ दिखाया गया है।

क्या ट्रिक दिखाई गई

आपको बता दें की एक बार में कई रोटियां बनाने की ट्रिक को दिखाने वाला यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को jessika_guptaa नामक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। विडिओ में आप देख सकते हैं की एक महिला किचेन में रोटियां बना रही है।

कई रोटियों को एक साथ बनाने के लिए यह महिला एते को गूँथ कर गैस चूल्हे के पास ही सलेप पर बिछा कर बेल लेती है और फिर एक गोल ढक्कन की सहायता से उसको रोटियों के आकार में काट कर निकाल लेती है। इस प्रकार से यह महिला एक बार में कई रोटियों को एक साथ बना रही है।

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “अब ससुराल में किसकी हिम्मत, जो बोले जल्दी जल्दी रोटी बनाओ” बता दें की इस विडो को अब तक 1,345,031 likes मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर महिला की काफी तारीफ कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।