यदि आप इस साल कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदने का विचार कर रहें हैं। लेकिन आपका बजट कम है तो भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आपको आज हम लुक्स में हिट, फोर व्हीलर के बारे में बता रहें हैं। इसके आपको मात्र 3 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

आज हम आपको Maruti Ertiga के बारे में बता रहें हैं। इसको आप मात्र 3 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। हालांकि इसकी वर्तमान कीमत 13 लाख रुपये के लगभग है लेकिन आप इसे काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आप किस प्रकार से इसको कम दामों में खरीद सकते हैं, आज हम इस बारे में ही आपको बता रहें हैं।

दमदार है Maruti Ertiga का इंजन

आपको बता दें की इस गाड़ी में काफी दमंदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 1462 सीसी चार सिलेंडर इंजन लगाया हुआ। यह इंजन 101.64 Bhp की अधिकतर पावर और 136.8 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस गाड़ी का माइलेज भी काफी अच्छा है, बता दें की इसमें आपको 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज मिल जाता है।

कीमत भी है आकर्षक

आपको बता दें की यदि आप Maruti Ertiga जैसे 7 सीटर फोर व्हीलर को बाजार में खरीदने के लिए जाते हैं तो वहां आपको इसके लिए 8.6 लाख रुपए के लगभग खर्च करने होते हैं। जब की इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.02 लाख रुपए तक जाती है। लेकिन आपको हम जिस डील के बारे में बता रहें हैं, उसमें आप इस गाड़ी को मात्र 3 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga की बेहतरीन डील

आपको बता दें की आज हम आपको जिस Maruti Ertiga के बारे में बता रहें हैं। वह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। यह 2023 मॉडल की गाड़ी है। यह मात्र 1 साल पुरानी है तथा 66,000 किलोमीटर तक ही चल पायी है। आप यदि इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की OLX से आप इस गाड़ी को मात्र 3.30 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।