हरियाणा में चुनाव आ गए हैं। चुनावी माहौल के बीच डांस शो भी परवान चढ़ रहे हैं। डांस शो को देखने के लिए भीड़ भी उमड़ पड़ी है। इंडिया में हरियाणवी डांस की दीवानगी काफी हद तक बढ़ती जा रही है। हरियाणवी डांसर में गोरी नागोरी और सपना चौधरी सबसे टॉप पर है। गोरी नागोरी के चुनाव लड़ने की भी अटकलें तेज होती जा रही है। गोरी नागोरी बेहद ही उम्दा कलाकार है। बिग बॉस जैसे शो में सलमान खान की पसंदीदा प्रतियोगी बन गई थी। इंडिया में हरयाणवी डांस को शादी ब्याह और पार्टियों में बेहद एन्जॉय किया जाने लगा है।

बेहतरीन डांस पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की गोरी नागोरी को बेहतरीन और तेज रफ़्तार वाले डांस के लिए पसंद किया जाता है। इनके डांस प्रोग्राम में लोग काफी दूर दूर दूर से आते हैं। डांस प्रोग्राम के शरू होने से पहले ही लोग भारी संख्या में स्टेज के चारों और बैठ जाते हैं। प्रोग्राम के शुरू होते ही गोरी नागोरी अपने दर्शकों का दिल अपने जबरदस्त डांस से जीत लेती है। गोरी नागोरी का डांस देखते ही देखते दर्शक मदहोश होने लगते हैं और खुद ही झूमने और नाचने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। भारी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं। कुछ लोगों का मानना है की गोरी नागोरी ही सपना चौधरी को डांस के मामले में सीधी टक्कर देती है। गोरी नागोरी के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये अपने वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो। बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद कर रहें हैं। काफी लोग इसे लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी को “तेरी आख्यां का यो काजल” नामक गाने पर जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। Trimurti Cassettes नामक चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है। आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।