नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी गाने से लेकर हरियाणवी गानों की डिमांड सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। जिसमें हरियाणवी गानों के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाते नजर आ रहे है। हरियाणवी डांसर्स में सपना चौधरी का नाम देश दुनियां में काफी फेमस है। लोग इनके डांस को देखना काफी पसंद करते हैं। इस समय और भी डांसर्स हैं जो सपना चौधरी को मात देती नजर आ रही है। इन डांसर्स में सुनीता बेबी, गौरी नगौरी रागिनी के अलावा अन्नु चौधरी का नाम शामिल हैं।

अन्नु चौधरी वो स्टार्स है जिनकी रागिनी में अच्छी पकड़ है। जिसे चलते वो हरियाणा से लेकर उत्तर प्रदेश और राजस्‍थान के गांव में हर खास मौके अपने जलवे बिखेरते नजर आती हैं।

sara rola patli kamar ka || annu chaudhary new dance || haryanvi dj thumka

ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अन्नु चौधरी लचकती कमरिया से दर्शकों के दिलों को तार तार करती नजर आती है जिसके बीच बैठे ताऊ भी अपना आपा खो देते है। अन्नु चौधरी के साथ ताऊ की डिडौली करते का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे ताऊ डांसर की अदाओं को देख उनके साथ झूमते नजर आ रहे हैं। इतनी ही नही कुछ जगह पर तो ताऊ डांर्स के साथ ऐसी हरकते कर जाते है कि वो भी शर्म से पानी पानी हो जाती हैं। ताऊ की इस हरकत ने डांसर अन्‍नू चौधरी को भी परेशानी में डाल दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में अन्‍नू चौधरी स्‍टेज पर ‘सासरे ना जाऊंगी जमाई तेरा यार सै’ लोकगीत पर परफॉर्म करते नजर आ रही हैं। इस गाने को लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘हरियाणवी डीजे ठुमका’ चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब तक करीब 3.93 म‍िलिय व्यूज मिल चुके है।