नई दिल्ली। यदि आप कम बजट में शानदार पावरफुल हैचबैक कार खऱीदने के बारे मे सोच रहे है तो इस समय आपके पास शानदार ऑफर सामने आया है। जिसमें आप काफी कम कीमत में नई कंडिशन की चमचमाती कार को मात्र 1 लाख की कीमत में खरीद सकते है। हम जिस कार को खरीदने की बात कर रहे है वो कार Chevrolet Aveo का U-VA 1.2 LS वेरिएंट है। यह हैचबैक कार 15.26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। साथ ही में इसकी लुक भी काफी शानदार है। आइए जानते है इस कार के बारे में और अधिक जानकारी

Chevrolet Aveo गाड़ी के फीचर्स

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट के इंडन के बारे में बात करें तो इसमें 1150 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया हैं जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 74.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की क्षमता ऱखता है। इस कार का फ्यूल टैंक 45 लीटर कैपेसिटी वाला रखा गया है इसके अलावा यह हैचबैक कार 15.1 6 प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Chevrolet Aveo गाड़ी पर मिल रही शानदार डील

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट की कीमत के बारे में बात करे तो मार्केट में इसकी एक्सशोरूम कीमत 4.21 लाख रुपए के करीब की रखी गई हैं। लेकिन यह हैचबैक गाड़ी को आप कारदेखो वेबसाइट पर सिर्फ ₹100000 की कीमत देकर अपने घर ला सकते हैं। यह कार फर्स्ट ओनरकार है जो अब तक मात्र 35,036 किलोमीटर चल चुकी है।