भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के फैंस भी हमारे देश में बड़ी संख्या में मौजूद हैं। अब भोजपुरी फिल्मों को काफी देखा जाने लगा हाजी। वहीं दूसरी और भोजपुरी गानों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। आजकल शादी-विवाह या पार्टी बिना भोजपुरी गानों के होती ही नहीं है। लोग भोजपुरी गानों को काफी इंजॉय करते नजर आ रहें हैं। आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्ट्री में काफी फेमस कलाकार है लेकिन वर्तमान समय में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

पब्लिक करती है पसंद

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली को आज के समय में काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी को सुपर हिट माना जाता है। भोजपुरी इंड्रस्ट्री के जानकार लोगों का कहना है की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जिस फिल्म में आ जाती है, उसका हिट होना तय ही रहता है। निरहुआ और आम्रपाली की कोई फिल्म यदि रिलीज होती है तो सिनेमा घरों के आगे भीड़ लग जाती है। इससे ही समझा जा सकता है की इन दोनों की जोड़ी को पब्लिक कितना पसंद करती है।

सोशल मीडिया पर भी है जलवा

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं। ये दोनों भी अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो को वायरल करते रहते हैं। जिसे इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। इसके अलावा इन दोनों के पुराने वीडियो भी काफी वायरल होते रहते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=e-uRDdMZFhQ

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके इस गाने को देख रहें हैं। काफी लोग इस गाने में किये गए इनके अभिनय को पसंद कर रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल ““धड़क जाला छतिया” है और यह गाना फिल्म राम लखन से लिया गया है। कल्पना और रजनीश ने इस गाने को अपनी आवाज दी है तथा सतीश जैन ने इसका निर्देशन किया है। आप भी इस गाने को यहां देख सकते हैं।