नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में आपको हर रेंज के फोन खरीदने को मिल जाएगें। जिनमें तो कुछ फोन्स ऐसे भी हैं, जिनमें जितने ज्यादा फीचर्स, उतनी ज्यादा कीमतें देखने को मिलती है। ऐसे में यदि आप कम कीमत में शानदार फीचर्स के फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ऐसे में Nokia के फोन्स इन दिनों भारत के बाजार में सबसे ज्यादा छाए हुए हैं। Nokia कपंनी ने अपने फैंस का दिल जीतने के लिए फिर से शानदार जबरदस्त फोन Nokia Magic Max को लांच कर दिया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी कीमत के साथ पीचर्स के बारे में..

Nokia Magic Max फीचर्स

Nokia Magic Max फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। जो 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 8GB की रैम+12GB रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia Magic Max की बैटरी

Nokia Magic Max की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में 7500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो आपके फोन को लंबे समय तक पावर बैकअप प्रदान करती है।

Nokia Magic Max कैमरा तथा कीमत

Nokia Magic Max के कैमरे को बारे में बात करें तो इस फोन में 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 64MP सेकेण्डरी+ 48MP का तीसरा कैमरे देखने को मिलेगा।  हैं।

Nokia Magic Max की कीमत

Nokia Magic Max की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इस फोन को बाजार में 44900 रुपए तक में लांच किया है।