नई दिल्ली: व्हीलर माकर्केट में भले ही नए नए फीचर्स की शानदार बाइक पेश की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी लोग पुरानी गांड़ियों का खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योकि मार्केट में अच्छी कंडीशन की शानदार बाइक जब आपको आधे से भी कम कीमत में भी मिल रही हो, तो फिर क्यो लोग नई गाड़ियों की ओर दौड़ें। यदि आप सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक को खरीदने का सपना देख रहे हैं,तो यह बाइक आपको मात्र 21,200 रुपए में मिल जाएगी। सबसे बड़ी बात है कि यह बाइक फर्स्ट ओनर होने के साथ केवल तीन महीने पुरानी है। इस बाइक को खरीदने के लिए एडवांस पेमेंट नहीं देना होगा, बल्कि आप इस बाइक को  पहले चलाकर देख लें, इसके बाद ही खरीद सकते हैं।

ब्लैक कलर Hero Splendor Plus Bike को आप bikewale.com साइट से खरीद सकते हैं।  इस बाइक का इंश्योरेंस भी हो रखा है तथा खरीदने वाले को बाइक के साथ इसके सभी ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी।

2022 मॉडल Hero Splendor Plus

इसी तरह से 2022 मॉडल की Hero Splendor Plus बाइक को bikewale.com पर रजिस्टर कराया गया है। जिसकी कीमत 24,950 रुपए के करीब की रखी गई। इस बाइक की सारी जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा तभी आप सेलर की डिटेल्स देख पाएंगे। bikewale पर दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है इसके अलावा बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है।

यहां पर खरीद सकते हैं

वर्तमान में ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जहां पर जाकर आप अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक को खरीद सकते है। इन साइट में bikewale.com या bikes24.com का नाम भी शामिल हैं। इन वेबसाइट्स पर जाने के लिए आपको पहले होमपेज पर जाकर Used Bike के सेक्शन पर जाना होगा, यहां पर आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं।

यदि आपको बाइक पसंद आ जाती है तो आप To book your book online now पर क्लिक करके उस बाइक की एडवांस बुकिंग ले सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं।