हमारे देश का टू व्हीलर मार्केट काफी ज्यादा समृद्ध है। यहां आपको एक से बढ़कर एक वेरिएंट में बाइकें मिल जाती हैं। हालांकि बाइकों में बढाए जा रहें फीचर्स की तरह ही बाइकों की कीमत भी बढ़ती चली जा रहीं हैं। दूसरी और पेट्रोल के दाम भी अब आसमान को छूते जा रहें हैं।

ऐसी परिस्थितियों को देखते हुए अब आम लोग सेकेंड हैंड वाहनों की और रुख करने लगें हैं। यदि आप किसी बेहतरीन कंडीशन की सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको हीरो स्प्लेंडर बाइक पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप काफी कम दामों में खरीदकर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

जान लें कीमत

आपको बता दें की हीरो स्प्लेंडर बाइक हमारे देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की आप ऑनलाइन पोर्टल से इसको काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। यहां आपको काफी कम दामों में सेकेंड हैंड बाइकें आसानी से मिल जाती है।

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी एक्स शोरूम कीमत 69,380 रुपये है जो की 79,600 रुपये तक जाती है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। यहां हम आपको कुछ सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। जिनको आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

OLX पर दिए गए ऑफर्स

आपको बता दें की OLX पर 2007 की सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 52000 किमी ही चली है और इसको सिर्फ 12000 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसके अलावा 2007 मॉडल की एक अन्य स्प्लेंडर बाइक को OLX पर सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है।

यह सिर्फ 55000 किमी चली है और इसको 22000 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा एक अन्य ऑफर में हीरो स्प्लेंडर की 2005 मॉडल की बाइक को भी यहां सेल किया जा रहा है। जो की 3224 किमी ही चल पायी है। यहां इसकी कीमत 12 हजार रुपये रखी गई है।