नई दिल्ली। कार खरीदने का सपना भला कौन नही देखता है। हर किसी की चाहत होती है कि अपने परिवार के साथ लंबा सफर तय करने के लिए एक शानदार कार खरीद सकें, लेकिन बढ़ती कीमतों को देख लोग इस सपने को पूरा नही कर पाते हैं। लेकिन इस समय आपके लिए एक शानदार मौका सामने आया है।

सड़कों की रानी कही जाने वाली हुंडई की Grand i10 Era गाड़ी पर शानदार ऑफर चल रहा है जिसके चलते आप इस कार को मात्र 1 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बता दे इस कार की वास्तविक एक्सशोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये है। आइये जानते है इस कार की खूबियों के बारे में..

Hyundai i10 Era का इंजन

Hyundai i10 Era के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 81.80 bhp की अधिकतम पावर तथा 113.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक कार है।

Hyundai i10 Era के फीचर्स

Hyundai i10 Era के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंटर लॉकिंग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Hyundai i10 Era की कीमत

Hyundai i10 Era की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.92 लाख़ रुपये है। लेकिन इस समय यह कार आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपये की शानदार डील के साथ मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड कार है, जो फर्स्ट ऑनर ने वेबसाइट पर सेल करने के लिए लिस्ट किया है। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते है तो cardekho वेबसाइट पर विजिट करके आप इसके ऑनर से संपर्क करके कार को अपना बना सकते हैं।