रेनो ने अपने लोकप्रिय मॉडल्स ट्राइबर, काइगर और क्विड के लिए नया ‘नाइट एंड डे’ लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जो अपने स्टैंडर्ड वेरिएंट्स के मुकाबले कुछ खास फीचर्स और विजुअल अपग्रेड्स के साथ आता है। इस एडिशन की बुकिंग 17 सितंबर से कंपनी के अधिकृत डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है।

‘नाइट एंड डे’ एडिशन ट्राइबर और काइगर के RXL वेरिएंट और क्विड के RXL (O) वेरिएंट पर आधारित है। इसे स्पेशल डुअल-टोन रंगों में पेश किया गया है, जिसमें पर्ल व्हाइट कलर के साथ ब्लैक रूफ का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इस लिमिटेड एडिशन में विजुअल अपग्रेड्स के रूप में पियानो ब्लैक व्हील कवर, ग्रिल इंसर्ट, बैजिंग, और काइगर के लिए ब्लैक टेलगेट गार्निश शामिल हैं। ORVMs को भी ब्लैक फिनिश में अपडेट किया गया है, जो इसे एक स्टाइलिश लुक देता है।

रेनो ने जोड़े नए फीचर्स

इंटीरियर की बात करें तो इस स्पेशल एडिशन में भी कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं, जो इसे और भी प्रीमियम बनाते हैं। इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, रियर व्यू कैमरा और सभी पावर विंडो जैसे एडवांस फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह न केवल वाहन को आधुनिक बनाते हैं, बल्कि ड्राइविंग एक्सपीरियंस को भी बेहतर करते हैं।

Renault ने यह भी बताया कि इस ‘नाइट एंड डे’ एडिशन के केवल 1600 यूनिट्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे इसकी एक्सक्लूसिविटी और बढ़ जाती है।

नई कारों ने पावरफुल इंजन

इंजन स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो काइगर में 72hp पावर वाला 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसे मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। यह पावरफुल इंजन शानदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है, चाहे आप शहर में ड्राइव करें या हाइवे पर।

कुल मिलाकर, रेनो का ‘नाइट एंड डे’ एडिशन स्टाइल, फीचर्स और परफॉर्मेंस का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है, जो उन ग्राहकों के लिए आकर्षक है जो कुछ अनोखा और प्रीमियम चाहते हैं।