आपको पता होगा ही की फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। बाजारों में रौनक लौट आयी है। लेकिन कार बाजार की बात करें तो अभी भी पुरानी कारों का काफी स्टॉक देखा जा सकता है। काफी छूट देने के बाद भी स्टॉक क्लियर नहीं हो पा रहा है। अतः अब कार निर्माता कंपनियों ने भी अपने प्रोडक्शन की गति को कम कर डाला है। लेकिन यदि आप किसी नई कार को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे सुनहरा मौक़ा है। आपको बता दें की वर्तमान समय में विभिन्न कंपनियां आपको 12 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहीं हैं। अतः आप काफी तगड़ी छूट के साथ में अपनी मनपसंद गाड़ी को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं की किन किन गाड़ियों पर कंपनियां तगड़ा डिस्काउंट आपको दे रहीं हैं।

आपको बता दें की इसकी कीमत 38.80 लाख रुपये से शुरू होती है। इस पर कंपनी आपको 6 लाख रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस छूट में एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट भी शामिल हैं। फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें काफी एडवांस फीचर्स आपको दिए जाते हैं। जानकारी दे दें की इसमें ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन चेंज असिस्ट तथा एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स को दिया गया है। इसमें आपको 2.0 लीटर का ट्विन टर्बो डीजल इंजन लगाया गया है। यह इंजन 158.5 kW की पावर को उत्पन्न करता है।

Jeep Compass

इसकी एक्स-शो रूम कीमत 20.69 लाख रुपये से लेकर 26.69 लाख रुपये तक है। हालांकि वर्तमान में इस पर आपको 2.5 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप यदि इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौक़ा है। इस गाड़ी पर दिए जा रहे डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर और लॉयल्टी बोनस भी शामिल हैं।

Toyota Camry

यह अपनी कंपनी की बेहद लक्जरी कार है। इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 46.17 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी आपको वर्तमान में इस कार पर 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट भी शामिल हैं। अतः यदि आप किसी लक्जरी कार को खरीदना चाहते हैं तो टोयोटा की Camry नामक यह कार आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।