आज के समय में स्कूटर्स का यूज काफी ज्यादा लोग करने लगे हैं। बड़ी संख्या में लोग स्कूटर्स को खरीदने लगे हैं। इसी कारण वाहन निर्माता कंपनियां अब तेजी से स्कूटर्स को लांच करती नजर आ रहीं हैं। यदि आप भी सस्ती कीमत में बेहतरीन स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की Honda Activa को आप काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस स्कूटर के बारे में जानकारी दे दें।

खरीद लें सेकेंड हैंड Honda Activa

आपको बता दें की यहां हम जिस Honda Activa स्कूटर की बात कर रहें हैं। वह एक सेकेंड हैंड स्कूटर है हालाकि इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। जानकारी दे दें की आज के समय में लोग सेकेंड हैंड वाहनों की और ज्यादा रुख करने लगे हैं। बता दें की सेकेंड हैंड वाहन को खरीदने का भी अपना लाभ होता है। इसको आप कम कीमत में खरीद सकते हैं साथ ही कम कीमत में अपने मनपसंद वाहन को खरीद लेते हैं। आइये अब आपको सेकेंड हैंड Honda Activa स्कूटर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

सेकेंड हैंड Honda Activa की डिटेल्स

आपको बता दें की आप मात्र 22 हजार रुपये में सेकेंड हैंड Honda Activa स्कूटर को घर ला सकते हैं। जानकारी दे दें की इस स्कूटर को ईबे वेबसाइट पर सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह काफी कम चला हुआ है तथा अच्छी कंडीशन का स्कूटर है। हल्के इस स्कूटर पर किसी प्रकार का फाइंनेस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है। अतः आपको एक मुश्त कीमत देकर ही इसको खरीदना होगा। देखा जाए तो 22 हजार रुपये में इस स्कूटर का सौदा काफी अच्छा है।

Honda Activa की वास्तविक कीमत

यदि आप नए Honda Activa 6G STD स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैं तो 76,234 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) चुकाने होते हैं। इसका टॉप मॉडल Honda Activa Smart Limited Edition है। जिसकी कीमत 82,734 रुपये की एक्सशोरूम है। माइलेज की बात करें तो बता दें की यह आपको 55 से 60 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज उपलब्ध कराता है। हालांकि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से खरीद सकते हैं।