गूगल भी बहुत से इलेक्ट्रिक वस्तुओं का निर्माण करती है। जिनमें फोन्स भी शामिल हैं। गूगल कई प्रकार के फोन्स का निर्माण करती है। इस कंपनी के फोन्स को वैश्विक बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है हालांकि भारत में भी गूगल के फोन्स काफी सेल किये जाते हैं और कई बार यह कंपनी अपने फोन्स पर विशेष ऑफर्स भी निकालती है, जिसके कारण लोग गूगल के फोन्स को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की हालही में गूगल ने अपने धांसू फोन Google pixel 8 पर एक ऐसा ही ऑफर निकाला हुआ है। आइये अब आपको इस ऑफर तथा इस फोन के फीचर्स आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Flipkart सेल में मिलेगा ऑफर का लाभ

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर जल्दी ही बिग बिलियन डेज सेल का आगाज होने वाला है। यह सेल 27 सितंबर से शुरू हो जायेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनका आप लाभ उठा सकते हैं तथा काफी सस्ते में स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं। बता दें की इसी सेल में Google pixel 8 को भी सेल किया जा रहा है। वर्तमान में इस फोन के 128GB के वेरिएंट को वेबसाइट पर टीज किया गया है। बताया गया है की स्मार्टफोन को 40 हजार रुपये से कम दामों में खरीदा जा सकेगा। हालांकि अभी इस फोन के बारे में ऑफर्स तथा अन्य जानकारियां आणि बाकी हैं। बताई गई कीमत सभी ऑफर्स को मिलाकर होगी। बताया जा रहा है की इसमें यूजर को कई प्रकार के लाभ मिल सकेंगे।

बीते साल हुआ था लांच

आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन को बीते साल ही लांच किया था। इस साल कंपनी बाजार में Google pixel 9 को उतार चुकी है। जानकारी दे दें की Google pixel 8 स्मार्टफोन के दाम पिछले वर्ष 75999 रुपये थे। अब बताया जा रहा है फ्लिपकार्ट पर आने वाली इस सेल में आप इस फोन को 40 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

Google pixel 8 के फीचर्स

इसमें आपको 6.3-इंच डिस्प्ले दी जाती है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 को लगाया गया है। इसमें आपको रियल टोन, नाइट साइट, एस्ट्रोफोटोग्राफ़ी, सुपर रेस ज़ूम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से शोर हटाने के लिए इस फोन में ऑडियो इरेजर फीचर को दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Google Tensor G3 को दिया गया है। इसमें 8 जीबी LPDDR5X रैम, 128GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज को दिया गया है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें 50MP ऑक्टा PD वाइड कैमरा + OIS और EIS के साथ 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा को दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 10.5MP डुअल PD फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।