वर्तमान समय में लोगों का रुझान इलेक्ट्रिक वाहनों की और लगातार बढ़ता जा रहा है। चार पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों से लेकर दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एंट्री कर चुके हैं। ऐसे अब विभिन्न नामचीन कपनियां इलेक्ट्रिक साइकिल को भी बाजार में लगातार पेश कर रहीं हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं। ऐसे में यदि आप भी जबरदस्त रेंज की मजबूत इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की दो पहिया वाहन निर्माता लोकप्रिय कंपनी Honda ने अपनी एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल को बाजार में उतार डाला है। इसका नाम Honda E MTB Electric Bicycle है।

Honda E MTB Electric Bicycle के फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें TFT डिस्प्ले तथा गियर बॉक्स की सुविधा को दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें एडजेस्टेबल सीट, एलईडी लाइट तथा फ्रंट एंड गियर की सुविधा भी दी हुई है। इस साइकिल में आपको एलईडी इंडिकेटर्स, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट तथा बड़ी चार्जिंग बैटरी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कुल मिलाकर यदि आप बेहतरीन फीचर्स वाली साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Honda E MTB Electric Bicycle की रेंज

इस साइकिल में आपको काफी जबरदस्त रेंज मिलने वाली है। यदि आप बजट में बेहतरीन रेंज की साइकिल को सर्च कर रहें हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको काफी दमदार बैटरी पैक दिया गया है तथा 36Ah की मोटर का यूज किया गया है। इसकी टॉप स्पीड 45 KM की है। इस साइकिल की बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने के बाद आपको 80 KM की धांसू रेंज प्रदान करती है।

Honda E MTB Electric Bicycle के दाम

इस साइकिल की कीमत के बारे में बात करें तो जानकारी दे दें की भारतीय बाजार में इस साईकिल की कीमत 19,989 रुपये है। अतः देखा जाए तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक बजट साइकिल है, जिसको आप आसानी से खरीद कर अपने इलेक्ट्रिक साइकिल के सपने को पूरा कर सकते हैं।