नई दिल्ली। Mahesh Bhatt Birthday: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट का नाता फिल्मों के साथ साथ रोमांस के लिए ज्यादा रहा है। जिसको लेकर वो अपने फिल्म से कही ज्यादा पर्सनल लाइफ के कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहो हैं। महेश भट्ट ने ना केवल इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के साथ गलत काम किए है, बल्कि अपनी सगी बेटी पूजा भट्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। जिसने पूरी इंडस्ट्री में सनसनी मचा कर रख दी थी।

महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक मैग्जीन में किस करके ऐसा भद्दा काम किया था जिसकी चर्चा आज भी सोशल मीडिया पर सुनने को मिल जाती है। आज यानी 20 सितंबर को महेश भट्ट अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर आज हम उन दिन को याद करेगें जब महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ किए कारनामे को लेकर चर्चा मे आए थे।

महेश भट्ट ने पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक

महेश भट्ट ने एक मैगजीन कवर के लिए अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ सरेआम लिप-लॉक करते हुए का एक पोज दिया था। इस तस्वीर ने बाप बेटी के रिश्ते को भी तार तार करके रख दिया था जिसके लेकर इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक में खरी खोटी  सुनाई गई थी। बात यहा तक नही रूकी, बाप-बेटी के रिश्ते पर उठ रहे सवाल के बाद महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ऐसी बात कह दी जिससे इस विवाद ने और अधिक तूल पकड़ लिया।

महेश भट्ट ने कहा था कि ‘अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता’। महेश भट्ट के इस जवाब ने चारों तरफ बवाल मचा दिया था। इसकी वजह से महेश भट्ट को जान से मारने की भी धमकियां मिलना शुरू हो गई थी।

महेश भट्ट ने की दो शादी

महेश भट्ट का रोमांस इंडस्ट्री में हमेशा से ही चर्चा में बना रहा है। उन्होंने दो शादियां की हैं। उनकी पहली का नाम पत्नी किरण भट्ट था। जिससे उनके दो बच्चे राहुल भट्ट और पूजा भट्ट हुए। इसके बाद इसके बाद महेश भट्ट ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की थी। जिससे उनकी दो बेटियां हैं साहिल भट्ट और आलिया भट्ट। उनका अफेयर परवीन बाबी से काफी चर्चा में रहा है।