तिरुपति बालाजी के प्रसाद में चर्बी मिलने के बाद इस विषय पर राजनीति काफी तेज हो गई है। इसी क्रम में बिहार के बीजेपी प्रवक्ता सुमित शशांक ने बड़ा बयान देकर इस मामले में और ज्यादा सनसनी पैदा कर दी है। उन्होंने कहा है की तिरुपति बालाजी के प्रसाद में चर्बी मिलाने का कार्य हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। यह राहुल गांधी तथा उनके एजेंटो का प्रयोग है, जो देश से हिंदू धर्म को समाप्त कर देना चाहते हैं। ऐसे लोगों को पता है की उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है और वे मजे से लोगों की धार्मिक भावनाओं को धीरे धीरे ख़त्म करते जाएंगे।

दोयम दर्जे के नागरिक बन रहें हिंदू

प्रवक्ता सुमित शशांक ने आगे कहा की देश में जहां कहीं भी इंडि गठबंधन की सरकार है। वहां बहुसंख्यक हिंदू तेजी से दोयम दर्जे के नागरिक बनते चले जा रहें हैं। लेकिन जहां कहीं एनडीए या बीजेपी की सरकार है वहां पर कांग्रेस प्रायोजित तंत्र दबे पांव बीजेपी के खिलाफ दुर्भावना फैलाने तथा हिंदू विरोधी मानसिकता समर्थन कर रहा है।

संयोग नहीं प्रयोग है यह

प्रवक्ता सुमित शशांक ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा की राहुल गांधी का विदेश में जाकर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगो से मिलना, मनमोहन सरकार के दौरान आतंकियों की वकालत करना, काशी के लोगों को नशे में लिप्त बताना। कांग्रेसी नेताओं द्वारा आतंकियों के परिवार वालों को एक एक करोड़ रुपये देने की बात करना संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग है।