बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पिता व मशहूर लेखक सलीम खान को हाल ही में मॉर्निंग वॉक के दौरान धमकी मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। यह घटना 19 सितंबर की सुबह की है, जब सलीम खान मुंबई की सड़कों पर टहलने निकले थे।

सुबह की वॉक के दौरान वह जब थककर एक बेंच पर बैठे, तभी एक बुर्का पहने महिला बाइक पर सवार होकर उनके पास पहुंची और धमकी दी। महिला ने कहा, “लॉरेंस बिश्नोई को बुलाऊं?” यह धमकी सुनकर सलीम खान तुरंत सतर्क हुए और पुलिस को सूचित किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

घटना के बाद से सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उस महिला और बाइक चला रहे व्यक्ति की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में महिला का चेहरा बुर्के की वजह से स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन बाइक चला रहे शख्स का चेहरा साफ देखा जा सकता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की हुई घटना

गौरतलब है कि इस साल अप्रैल में भी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की घटना हुई थी। उस समय बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की थी और वहां से फरार हो गए थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि हमलावर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रेरित थे।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

लॉरेंस बिश्नोई ने पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकियां दी थीं, जिसकी वजह 1998 का काला हिरण शिकार मामला है। उस मामले में सलमान खान पर तीन काले हिरणों और दो चिंकारों के शिकार का आरोप लगाया गया था, जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

धमकियों का सिलसिला जारी

लॉरेंस बिश्नोई ने इस घटना के बाद यह दावा किया था कि वह सलमान खान से माफी मांगने की इच्छा रखते हैं। परंतु, दोनों के बीच की दुश्मनी और धमकियों का सिलसिला जारी है। सलीम खान को मिली यह धमकी इसी घटनाक्रम का हिस्सा मानी जा रही है, जिसने खान परिवार की सुरक्षा पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही सभी संदिग्धों को हिरासत में लेने की कोशिश कर रही है।