बॉलीवुड स्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में एक पॉडकास्ट में नजर आईं, जहां उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प किस्सों को साझा किया। शो का नाम “टाइम आउट विद अंकित” था, और इसमें सुनीता ने न केवल अपने व्यक्तिगत अनुभवों पर चर्चा की, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने पहलुओं को भी सामने रखा।

पॉडकास्ट के दौरान सुनीता ने खुलासा किया कि वह एक पंजाबी परिवार से आती हैं, जहां धार्मिक रीति-रिवाजों और पूजा-पाठ का बहुत महत्व था। हालांकि, बचपन में उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया था और इस बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी। उन्होंने बताया कि उनकी शिक्षा एक ईसाई स्कूल में हुई थी और उनके बहुत से दोस्त ईसाई थे।

इसी दौरान उन्होंने सुना था कि जीसस के खून को वाइन के रूप में दर्शाया जाता है, और उनकी मासूम सोच ने इस बात को शराब से जोड़ लिया। वाइन पीने के लालच में, बिना अपने माता-पिता को बताए, उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया था। सुनीता ने हंसते हुए कहा कि यह सिर्फ वाइन पीने का शौक था, जो उन्हें ईसाई धर्म की ओर ले गया।

गोविंदा की पत्नी ने किया खुलासा

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका बपतिस्मा हो चुका है और वह आज भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं। हर शनिवार को चर्च जाती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह अन्य धार्मिक स्थलों जैसे दरगाह, गुरुद्वारा, और मंदिर भी जाती हैं। सुनीता का मानना है कि धर्म के प्रति उनका समर्पण किसी एक धर्म तक सीमित नहीं है।

गोविंदा का उनकी मां से लगाव

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह गोविंदा के जीवन में “लेडी लक” थीं, तो उन्होंने कहा कि गोविंदा की सफलता उनकी मां की पूजा-पाठ और गायत्री मंत्र के जाप से जुड़ी थी। गोविंदा घर में सबसे छोटे थे, और उनकी मां ने उनके लिए काफी मेहनत की थी।

सुनीत को है शराब पीने का शौक

इसके अलावा, सुनीता ने मजाकिया अंदाज में यह भी बताया कि उन्हें शराब पीने का काफी शौक है, जबकि गोविंदा इस मामले में उनसे पीछे हैं। वह कहती हैं कि जब तक गोविंदा एक बीयर खत्म करते हैं, तब तक वह चार बीयर पी जाती हैं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि वह और उनका बेटा पार्टी करने के लिए घर में ही शराब पीना पसंद करते हैं क्योंकि बाहर जाने पर लोग वीडियो रिकॉर्ड करने लगते हैं और फिर बातें बनती हैं। इसलिए, उनका मानना है कि घर में रहकर आराम से पीना ही बेहतर है।

सुनीता और गोविंदा की शादी 1987 में हुई थी, और एक साल से ज्यादा समय तक उन्होंने अपने रिश्ते को छिपाए रखा। हालांकि, जब उनकी बेटी टीना का जन्म हुआ, तो उनके रिश्ते का खुलासा हो गया। गोविंदा को जहां इंडस्ट्री में उनके शर्मीले स्वभाव के लिए जाना जाता है, वहीं सुनीता हमेशा से बेबाक और मुखर रही हैं, जैसा कि इस पॉडकास्ट में भी साफ नजर आया।