नई दिल्ली। भारत की सड़कों पर जब भी मजबूत फोर व्हीलर वाहन की बात होती है तो लोग सबसे पहले टाटा की गाड़ियों को याद करते है। जो भारत के मार्केट में लंबे समय से राज कर रही है। इस समय टाटा कपंनी अपने वाहन को अपडेट वर्जन के साथ पेश करने में लगी हुई है जिसके बीच कपंनी की  सुमो एक बार फिर से नए रूप के साथ वापसी करने जा रही है। यदि आप कपंनी की इस नई Tata Sumo को खरीदना का विचार बना रहे है तो आइए जानते है इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Tata Sumo New Model Engine

Tata Sumo New Model Engine के इंजन के बारे में बात करें तो इस गाड़ी में आपको 2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ 2956 CC का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। जो 83.83 BHP देखने के साथ 250 Nm टॉक जनरेट करने की क्षमता ऱखती है।दमदार इंजन के चलते गाड़ी का माइलेज आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का देखने के लिए मिलेगा।

Tata Sumo New Model Features

Tata Sumo New Model के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में आपको अंदर 10 इंच से ज्यादा इन्फोटेनमेंट स्क्रीन देखने को मिलेगा । इसके साथ ही आपको  सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग भी देखने को मिलेगा। इसमें स्टेरिंग माउंटेन कंट्रोल के अलावा पार्किंग सेंसर पीछे की तरफ नए डिजाइन के टेललाइट्स और एयर कंडीशनिंग, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और एबीएस एंटी-लॉक ब्रेक एक रिफ्लेक्टिव स्ट्रिप जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें।