आपको बता दें की जल्दी ही मार्केट में Realme का शानदार फोन देखने को मिलने वाला है। इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक भी दिया गया है। बता दें की इसका नाम Realme 12 Pro Max स्मार्टफोन है। इस फोन में शानदार कैमरा सेटअप के साथ लंबे पावर बैकअप वाली बैटरी आपको दी जा रही है। ख़ास बात यह है की यह फोन आपको काफी सस्ते दामों में दिया जा रहा है। अतः यदि आप किसी शानदार फीचर्स वाले फोन को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो यह फोन आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

Realme 12 Pro Max के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें की इसमें 6.73 इंच के फुल एचडी प्लस एम्युलेट डिस्प्ले दी हुई है। यह 120 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास को भी लगाया गया है। इस फोन में काफी बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है। जो की मल्टी टास्किंग तथा गेमिंग वाले यूजर्स के लिए काफी सहायक होता है। इस फोन का लुक भी काफी एडवांस है। अतः फीचर्स और लुक की दृष्टि से यह फोन काफी शानदार है।

कैमरा तथा बैटरी

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 400 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में दिया गया है। इस फोन के कैमरे से आप HD क्वालिटी में वीडियो बना सकते हैं।

अतः देखा जाए तो फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए इस फोन के कैमरे काफी अच्छे हैं। बता दें की इस फोन में आपको इन-फिंगर प्रिंट फीचर को भी दिया जा रहा है। बताया जा रहा है की यह फोन एंड्रॉयड वर्जन 15 के साथ में लांच किया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 7400 mAH की दमदार बैटरी देखने को मिल जायेगी। यह आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करने में सक्षम होगी।

Realme 12 Pro Max के दाम

आपको बता दें की Realme 12 Pro Max की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन जानकारों का मानना है की यह फोन आपको काफी कम दामों में मिलेगा। बताया जा रहा है की मात्र 40 से 50 हजार रुपये के बीच आप इस फोन को खरीद सकते हैं।