हमारे देश में हिंदी गानों को लंबे समय से पसंद किया जाता रहा है। हालांकि अब हरियाणवी इंडस्ट्री के गानों को भी लोग काफी ज्यादा प्यार दे रहें हैं। आज के समय में शादी-पार्टी जैसे प्रोग्रामों में हरियाणवी गानों को खूब तरजीह दी जा रही है। इसका एक कारण यह भी है की वर्तमान समय में हरियाणा डांस इंड्रस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं। जिनके डांस को काफी पसंद किया जाता है। इन्हीं डांसर्स में से एक कोमल रंगीली का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार

आज के समय में सोशल मीडिया से लगभग प्रत्येक व्यक्ति जुड़ा हुआ है। अतः सोशल मीडिया पर कोई भी चीज आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। हरियाणवी डांस को भी सोशल मीडिया के माध्यम से काफी देखा जाता है। बता दें की हरियाणा की कई बेहतरीन डांसर्स आज भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। कोमल रंगीली भी इन्हीं में से एक हैं। ये अपने वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक पहुँचाती हैं। जिसके कारण वे जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग कोमल रंगीली के जबरदस्त डांस के वीडियो को देखना पसंद करते हैं।

स्टेज पर किया जबरदस्त डांस

कोमल रंगीली के स्टेज शो काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं। जनता कोमल रंगीली के डांस को देखने को हमेशा बेक़रार रहती है। यही कारण है की इनके डांस शो के शुरू होने से पहले ही स्टेज के आगे काफी ज्यादा भीड़ लग जाती है। डांस प्रोग्राम के शुरू होते ही कोमल रंगीली को देखकर लोग झूमने लगते हैं। कोमल के मदमस्त ठुमके दर्शकों को दीवाना बना डालते हैं। इनके गज़ब डांस मूव्स देख बूढ़े लोग तक डांस करने लगते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी वीडियो रिकार्ड करते हैं और बार बार देख कोमल के डांस का आनंद लेते हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की इस समय कोमल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें कोमल स्टेजतोड़ परफॉरमेंस देती नजर आ रहीं हैं। कोमल को आप लहंगे में डांस करते देख सकते हैं। कोमल के इस डांस को देखकर दर्शक काफी मस्ती में झूमते नजर आ रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग मदहोश भी नजर आ रहें हैं। वहीं इनके डांस मूव्स ने सभी दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है। आपको बता दें की इस वीडियो को आप komal sharma official चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो पर 6.1M views आ चुके हैं।

कोमल रंगीली : Qayamat Qayamat कयामत कयामत | Deewane Song by komal rangili