नई दिल्ली।भारत के फोर व्हीलर सेक्टर में  Maruti Suzuki कपंनी ने अपनी सफलता का झंडा गाड़ दिया है क्योंकि मार्केट में सबसे ज्यादा सेल होने वाली कारों में इस कपंनी का नाम सबसे टॉप लिस्ट में आता है। यदि आप भी नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कपंनी ने दशहरा से पहले अपने ग्राहकों को खास तोहफा दे दिया है। कपंनी ने  WagonR का नया स्पेशल एडिशन वर्जन Maruti WagonR Waltz को लॉन्च कर दिया है। यदि प इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इस कार की खासियत के बारे में..

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: फीचर्स

नई Maruti WagonR Waltz Limited Edition के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अंदर की ओर 6.2-इंच टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लैंप, फ्रंट क्रोम ग्रिल, बंपर प्रोटेक्टर, व्हील आर्च क्लैड्डिंग, साइड स्कर्ट, बॉडी साइड मोल्डिंग के अलावा नया टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, स्पीकर, सिक्योरिटी सिस्टम और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए है।  इंटीरियर स्टाइलिंग किट भी दी गई है। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ESC और हिल होल्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: इंजन

नई Maruti WagonR Waltz Limited Edition के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें हैचबैक 1.0-लीटर और 1.2-लीटर K- सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है। साथ ही यह 1.0-लीटर पेट्रोल मोटर के साथ CNG वैरिएंट में भी उपलब्ध है। इसके इंजन को  5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।, जबकि इसके CNG वेरिएंट में केवल मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: की कीमत

नई Maruti WagonR Waltz Limited Edition की कीमत के बारे में बात करें तो इस कार के आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलेगें, जिसमें Lxi, VXi और ZXi शामिल है। इस स्पेशल एडिशन की कीमत 5.65 लाख रुपये है।