नई दिल्ली। यदि आप Jio के यूजर्स है तो के लिए यह खबर खास साबित हो सकती है क्योकि जिओं अपने यूजर्स के लिए शानदार दिवाली तोहफा लेकर आया है। जिसके तहत अब कंपनी यूजर्स को पूरे साल फ्री में इंटरनेट,अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। Reliance Jio का यह ऑफर 18 सितंबर से लेकर 3 नवंबर 2024 के बीच उपलब्ध रहेगा। जियो का यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए होगा। फ्री इंटरनेट के साथ-साथ यूजर्स को OTT का भी लाभ भी ले सकेंगे।

दिवाली धमाका ऑफर

Jio के द्वारा दिया जा रहा दिवाली ऑफर Reliance Digital या MyJio Store से शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए हैं। जो लोग जियो के दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से 20 हजार रुपये तक की शॉपिंग करते है तो उस दौरान उन्हें फ्री में इंटरनेट की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को 3 महीने का Jio AirFiber दिवाली प्लान 2,222 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

यदि आप अभी जियो एयर फाइबर लगवाते है तो उन्हें 1 साल के लिए JioAirFiber का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को 12 कूपन मिलेगें, जिनका इस्तेमाल वो हर महीने इंटरनेट के लिए कर सकते हैं। यूजर्स को इन कूपन का इस्तेमाल नवंबर 2024 से लेकर अक्टूबर 2025 के बीच करना होगा।

यूजर्स मिलने वाला इस कूपन को 30 दिन के अंदर नजदीकी रिलायंस डिजिटल, माई जियो स्टोर, जियो पॉइंट स्टोर या जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर जाकर यूज करना होगा। यदि आप चाहे तो इन कूपन का इस्तेमाल  15,000 या इससे ऊपर के इलेक्ट्रॉनिक्स समान को खरीदने के लिए भी कर सकतें है।

Jio फ्री रिचार्ज ऑफर

यदि आप जियो के इस फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ 365 दिन वाला 3,599 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लेते है तो इसके लेने के बाज आपको पूरे साल फ्री में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग,  डेली 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसमें कई और बेनिफिट्स ऑफर भी दिए जा रहे हैं।