कोमल रंगीली को आज कौन नहीं जानता है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस के फैन हैं। इनके डांस प्रोग्राम जहां कहीं भी होते हैं। लोगों की भीड़ जुट जाती हैं। काफी बड़ी संख्या में कोमल के डांस वीडियो लोग देखते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोमल के डांस को देखने वालों की गिनती कम नहीं है। अपने जबरदस्त डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली कोमल आज हर दिल की धड़कन बन चुकी हैं। आजकल कोमल के गाने काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहें हैं।

बेहतरीन डांस से बनायी पहचान

आपको जानकारी दे दें की कोमल का बेहतरीन डांस ही उनकी असल पहचान है। वे डांस करते समय अपने दर्शकों का पूरा ख्याल रखती हैं। इसी कारण लोग भारी संख्या में इनके डांस प्रोग्रामों में शिरकत करते हैं। जबरदस्त डांस मूव्स और धमाकेदार ठुमकों से कोमल अपने दर्शकों का दिल जीतने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं। कई बार डांस स्टेज पर दर्शक नोटों की बरसात भी करते दिखाई पड़ते हैं। वहीं दूसरी और डांस प्रोग्राम के दौरान बूढ़े बुजुर्ग लोग भी इनके डांस को देखकर नाचने को मजबूर हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस की भीड़

कोमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ये अपने फैंस के लिए अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस प्रकार के वीडियो काफी ज्यादा देखें जाते हैं। इस काम से इनका दायरा भी बढ़ता है। इसी कारण अब कोमल सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि इनके डांस प्रोग्राम अन्य प्रदेशों में भी होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर कोमल के साथ लाखों लोग जुड़े हैं। जो इनके डांस वीडियो को काफी देखते हैं।

डांस वीडियो ने मचाया धमाल

आपको बता दें की इस समय कोमल का एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। इसको काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। वीडियो में आप कोमल को येलो कलर के गाउन में डांस करते देख सकते हैं। कोमल “हुस्न तेरा है कुड़िये पैग पटियाले का” नामक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को अब तक 1.1M views मिल चुके हैं और इस वीडियो को komal sharma official चैनल पर देखा जा सकता है।

कोमल रंगीली : husn tera hai kudiye Peg Patiala Ka performance by komal rangili