BSNL अब मार्केट में स्मार्टफोन को लांच कर रहा है। यह काफी जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स तथा बेहतरीन लुक दिया जा रहा है। इसमें बेहद दमदार बैटरी दी हुई है, जो इस फोन को लंबा बैकअप प्रदान करती है। बता दें की इसमें 200MP का कैमरा दिया गया है। अतः फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प है। आइये अब आपको इसके फीचर्स तथा कीमत आदि के बारे में बताते हैं।

BSNL स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। आपको बता दें की इसमें 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जायेगी। यह डिस्प्ले 122HZ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। पावर के लिए इस फोन को काफी दमदार बैटरी दी जायेगी। बता दें की इस फोन में 5800 mAh की दमदार बैटरी को दिया जा रहा है।

यह बैटरी आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इसके साथ ही आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट चार्जर भी दिया जाएगा, जो आपके फोन को काफी कम समय में चार्ज कर देगा। मेमोरी की बात करें तो बता दें की इसमें 6GB रैम और साथ ही 128GB की इंटरनल मेमोरी दी जायेगी। इस प्रकार से देखा जाए तो फीचर्स के मामले में यह फोन काफी जबरदस्त है।

BSNL स्मार्टफोन का कैमरा

जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी दे दें की इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 20MP तथा 13MP का एक एक कैमरा और भी दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 58MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। आप इस फोन से हदविदेओ रिकार्डिंग भी कर सकते हैं।

कीमत तथा लांचिंग

आपको जानकारी दे दें की इस फोन के सभी फीचर्स की जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है। इसके अलावा अभी कंपनी के इसके दामों के बारे में भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन बताया जा रहा है की इस फोन को कंपनी मार्च 2025 या अप्रैल 2025 तक बाजार में लांच कर देगी।