सपना चौधरी के बारे में आज के समय में बच्चा बच्चा जानता है। बड़ी संख्या में लोग उनके फैंस हैं। हजारों लोगों की भीड़ स्टेज शो के दौरान उनके डांस की बेकरारी से प्रतीक्षा करती है। सपना की डांस परफार्मेंस ही इतनी गज़ब है की लोग उन्हें देखते रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर सपना के वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना से सोशल मीडिया पर जुड़े हुए हैं।

बन चुकी हैं स्टार

आपको बता दें की सपना आज के समय में सिर्फ एक डांसर ही रह गई हैं बल्कि एक स्टार बन चुकी हैं। वे सलमान खान के साथ बिग बॉस में भी नजर आयी थीं। जिसके बाद उनकी पॉपुलरटी काफी बढ़ गई थी। इसके अलावा सपना ने कई भोजपुरी एल्बम भी की हैं तथा वे भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर रहीं हैं। इस हिसाब से सपना एक डांसर ही नहीं है बल्कि एक सेलब्रिटी भी हैं। आज के दौर में सपना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बड़ी संख्या में उनके डांस प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर मजबूत पकड़

आपको बता दें की सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग इनसे जुड़े हुए हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए अपने वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिनको इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं। देखा जाए तो सपना की सोशल मीडिया पर गहरी पकड़ है और वे इसका अच्छा लाभ ही उठाती हैं। आज के समय में बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया से जुड़े हैं और इसी प्रकार के लोग सपना की वीडियो को काफी चाव से देखते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी के नए गाने काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। हालाकि इनके पुराने वीडियो भी काफी वायरल होते रहते हैं। आपको बता दें की इस समय सपना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह कुछ समय पुराना वीडियो है और इसको काफी लोग देख रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना “‘मटक चालूंगी” नामक गाने पर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। सपना के ठुमके देखकर बड़ी संख्या में दर्शक झूमते नजर आ रहें हैं। काफी लोग इनकी वीडियो भी बना रहें हैं। अब तक इस वीडियो पर 42K views आ चुके हैं और इस वीडियो को आप Sapna hits नामक चैनल पर देख सकते हैं।

Matak Chalungi | Sapna Choudhary Live Performance | New Haryanvi Song Haryanvi ll2024