आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति स्मार्टवॉच ही पहनना पसंद करता है। यदि आप भी अपने लिए ब्रांडेड और बेहतरीन फीचर्स वाली स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। यहां हम कुछ बेहतरीन क्वालिटी की स्मार्टवॉच के बारे में आपको बता रहें हैं। इनमें आपको कॉलिंग का फीचर भी दिया जाता है। ये स्क्रीन टच स्मार्टवॉच न सिर्फ पुरुषों के लिए बल्कि महिलाओं के लिए भी अच्छी मनाई जा रहीं हैं।

इनमें आपको हाई क्वालिटी स्क्रीन दी जा रही है और आप इनसे अपनी हेल्थ और फिटनेस को अच्छे से ट्रैक कर सकते हैं। जानकारी दे दें की Amazon Deals पर आपको इन स्मार्टवॉच पर 85% की छूट दी जा रही है। अतः स्मार्टवॉच खरीदने का यह आपके लिए यह एक अच्छा मौक़ा है। आइये अब हम आपको इन बड़े डिस्काउंट वाली स्मार्टवॉच के बारे में बताते हैं।

boAt Wave Sigma 3 w/Turn-by-Turn Navigation Smart Watch

इसका डिजाइन काफी स्लिम है और इसको 4 स्टार यूजर रेटिंग मिली हुई है। इसमें 2.01 इंच के एचडी डिस्प्ले दी जाती है। इसमें आपको बिल्ट इन माइक भी दिया गया है। इसमें आप ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर का लाभ भी उठा सकते हैं। इसमें क्यूआर ट्रे का फीचर दिया गया है। जिसकी सहायता से आप क्यूआर को ट्रेक कर सकते हैं। इसके अलावा यह शानदार कलर ऑप्शन में आपको दी जा रही है। इसके दाम 8999 रुपये हैं लेकिन आप इसको छूट के साथ 1499 रुपये में खरीद सकते हैं।

Noise Twist Round dial Smart Watch

यह राउंड डायल के साथ में दी जा रही है। इस प्रकार के डायल की वॉच को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें आपको 100+ वॉच फेस दिए गए हैं। जिनकी सहायता से आप इसके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना सकते हैं। यह पुरुषों के साथ साथ महिलाओं के भी काफी जचती है। इसमें ड्यूरेबल बैटरी दी हुई है अतः आप इसको मात्र एक बार चार्ज कर सात दिन तक आसानी से चला सकते हैं। इसको आईपी68 रेटिंग प्रोटेक्शन दी हुई है। इसके दाम 4999 हैं लेकिन आप इसको छूट के साथ 1499 में खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max 51.05mm (2.01 inch) Smart Watch

यह महंगी तथा टॉप रेटेड वॉच है। इसका वॉच फेस काफी अट्रेक्टिव है और यह वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ में दी जाती है। इसमें 120+ स्पोर्ट्स मोड्स के साथ में हेल्थ सूट दिया जाता है। इससे आप अपनी हेल्थ तथा फिटनेस को कभी भी कहीं भी ट्रैक कर सकते हैं। इस वॉच का मेटल बॉडी डिजाइन लोगों को काफी पसंद आता है। इसके दाम 14999 रुपये हैं लेकिन आप इसको छूट के साथ 1399 में खरीद सकते हैं।