आपको आज हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस करने वाली एक बेहतरीन डांसर से मिलवाने जा रहें हैं। इनका नाम अमीषा पूनिया है। इनका डांस आजकल काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्रामों में आ रहें हैं। बताया जा रहा है की अमीषा एक बेहतरीन डांसर हैं और वे अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। अमीषा के कई वीडियो इंटरनेट पर हैं। जिन्हें काफी लोग देखते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

अमीषा ने डांस से जीता पब्लिक का दिल

अमीषा का डांस कुछ ऐसा है की जो एक बार इन्हें डांस करते देख लेता है वह बस देखता ही रह जाता है। इनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। काफी लोग इनके डांस प्रोग्राम में मदहोश होकर नाचने लगते हैं। कई बार बूढ़े बुजुर्ग लोगों को भी इनके डांस प्रोग्राम में नाचते देखा गया है। अपने दमदार डांस और बेहतरीन डांस मूव्स से अमीषा अपने दर्शकों का दिल जीतने में हर बार कामयाब हो जाती हैं। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर इनके वीडियो पब्लिक देखती है।

इंटरनेट पर मचाया धमाल

अमीषा पूनिया के डांस वीडियो ने इस समय इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया हुआ है। काफी लोग इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और इनके वीडियो देखते हैं। अमीषा भी सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके काफी पसंद करते हैं। लाखो फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बता दें की इस समय अमीषा का एक डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग उसको देख रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

अमीषा एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप अमीषा को जबरदस्त ठुमके लगते देख सकते हैं। वीडियो देखकर पता लगता है की यह मार्च महीने का इवेंट है। वीडियो में आप भारी संख्या में दर्शकों को भी देख सकते हैं। ये सभी लोग अमीषा के डांस को देखकर झूमते नजर आ रहें हैं। स्टेज पर आते ही अमीषा ने अपने डांस से तहलका मचा डाला। उन्होंने ‘बंदूक चलगी’ नामक गाने पर बेहतरीन डांस किया है। इस वीडियो को आप Shine Music नामक चैनल पर देख सकते हैं।

Kandhe Pe Dunali | Amisha Poonia Dance | New Dj Haryanvi Dance Haryanvi Video Song | Shine Music