हरियाणा डांस इंड्रस्ट्री की जानीमानी डांसर रचना तिवारी के बारे में आज हम आपको बता रहें हैं। रचना को देखने के लिए इनके फैंस हमेशा दीवाने बने रहते हैं। इनके डांस प्रोग्राम को देखने वाले लोग काफी दूर दूर से आकर भी हैं। रचना का डांस काफी दूर तक फेमस हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके स्टेज शो का पूरा आनंद लेते दिखाई दे जाते हैं। रचना के स्टेज पर आते ही इनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है। इनका एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये कमर तोड़ ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं।

पानी की बोतल लिए किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की रचना तिवारी अपने हाथ में पाने की बोतल लिए जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। इनके डांस मूव्स दर्शकों को दीवाना बना रहें हैं। इस वीडियो को देखकर दर्शकों का दिल पिघला जा रहा है। वीडियो में आप रचना के स्टेज के सामने काफी भीड़ को देख सकते हैं। भीड़ में कुछ लोग रचना के बेहतरीन डांस को देखकर काफी झूमते और नाचते नजर आ रहें हैं। काफी लोग वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहें हैं। कुछ लोग इनके डांस से खुश होकर स्टेज पर नोटों की बरसात भी करते देखे जा सकते हैं।

स्टेज पर हुई नोटों की बारिश

वीडियो में देखा जा सकता है की जैसे ही रचना तिवारी स्टेज पर कदम रखती है तो दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ जाता है। डांस प्रोग्राम के शुरू होते ही दर्शक मदहोश होकर झूमने लगते हैं। लोग खुद भी नाचने को मजबूर हो जाते हैं। देखा जाए तो डांस और मस्ती का एक अलग ही मौसम बन जाता है। कई लोग रचना तिवारी के बेहतरीन डांस से खुश होकर स्टेज पर नोटों की बारिश भी करते देखे जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी रचना तिवारी के वीडियो काफी देखें जाते हैं और बड़ी संख्या में लोग इन वीडियो को लाइक करते हैं तथा कमेंट में अपने विचार भी देते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

रचना तिवारी का यह काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने अपने हाथ में पानी की बोतल को पकड़ा हुआ है और वे जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। इनके आसपास कई लोग भी खड़े हैं जो रचना तिवारी के ऊपर नोटों की बारिश करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को आप Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 66M views मिल चुके हैं।

2024 Rachna Tiwari Ka Mast Video | Nai Botal | Haryanvi Song 2024 | Latest  Dj Song | Trimurti