बजाज की डिस्कवर बाइक सालो से भारतीय सडको पर दौड़ रही है। यह बजाज की ऐसी बाइक है जो प्रीमियम लुक और शानदार माइलेज के साथ मिलती है। अब बजाज की Bajaj Discover 125 बाइक नये फीचर्स के साथ पेश हो चुकी है। जिसमे आपको 80 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज देखने को मिल सकता है। आइये इस बाइक में मिलने वाले कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Bajaj Discover 125 के फीचर्स

Bajaj Discover 125 बाइक में मिलने वाले कुछ फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको तगड़े और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जैसे की इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल डिस्क ब्रेक्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल-टोन ग्राफिक्स, स्मार्ट रियर सस्पेंशन, अलॉय व्हील्स, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) और अलर्ट सिट्स और पैडिंग जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेगा। इस बाइक में आपको काफी शानदार सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले है। इसके अलावा भी काफी सारे ऐसे फीचर्स होने वाले है जो आपको इस बाइक का मुरीद बना सकते है।

Bajaj Discover 125 बाइक इंजन

Bajaj Discover 125 बाइक में मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 124.6cc का एयर कुल्ड 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है। जो 8000 rpm पर 12 hp पॉवर और 6000 rpm पर 11 nm का टार्क जनरेट कर सकता है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बाइक माइलेज के मामले में इक्का साबित होने वाली है। यह बाइक आपको ऑन रोड आसानी से 80 kmpl से अधिक का माइलेज दे सकती है।

Bajaj Discover 125 कीमत

Bajaj Discover 125 बाइक की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक्स शो-रूम प्राइस 1 लाख रूपये के करीब रहने वाली है। Bajaj Discover 125 बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी बजाज के शो-रूम में विजिट करे। यह बाइक गरीब लोगो के बजट में रहने वाली होगी। आपको इस पर EMI ऑप्शन भी मिल जायेगा।