राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक कैब ड्राइवर द्वारा पाकिस्तानी व्यक्ति तथा उसकी गर्लफ्रेंड को देर रात करीब साढ़े बारह बजे सड़क पर उतार दिया गाया। इंटरनेट पर आते ही यह मामला काफी वायरल हो गया। इस मामले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है की पाकिस्तानी मूल के नागरिक तथा उसकी गर्लफ्रेंड के साथ कैब ड्राइवर की नोकझोक चल रही है। लेकिन जब स्थिति बिगड़ जाती है तो कैब ड्राइवर इन दोनों को रात में ही बीच सड़क पर उतार डालता है। हालांकि अभी यह नहीं पता लग सका है की यह वीडियो दिल्ली के किस इलाके का है।

वीडियो हुआ वायरल

बता दें की 17 सेकेंड के इस वीडियो को बहुत से लोगों ने X हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है की कैब ड्राइवर पाकिस्तान मूल के शख्स का विरोध इसलिए कर रहा है क्योंकि पाकिस्तानी व्यक्ति भारतीय लोगों की बुराई कर रहा था। लेकिन कार में बैठे दोनों शख्स कैब ड्राइवर के साथ में बहस करने लगे और कहने लगे की उन्होंने भारतीयों को कोई गाली नहीं दी बल्कि वे भारतियों को सिर्फ मतलबपरस्त कह रहें हैं। इस पर मामला और भी बिगड़ गया अतः कैब ड्राइवर ने उन्हें इस प्रकार के शब्द कहने से पहले मना किया लेकिन जब वे दोनों नहीं मानें तो कैब ड्राइवर ने उन्हें बीच सड़क पर उतार डाला।

कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते में उतारा

इतना होने के बाद भी दोनों पक्ष के लोगों में गरमा गरम बहस होती रही। बाद में कार में बैठे लोगों ने कहा की ये देखो, ये मोदी का भारत है। यहां देर रात ऐसे ही किसी को बीच सड़क पर उतार दिया जाता है। यहां के लोग ऐसे ही हैं तो कैब ड्राइवर ने उन्हें पाकिस्तानी कहते हुए बुरा भला कहा और कैब ड्राइवर उन्हें बीच रास्ते में ही उतार कर चला गया। फिलहाल यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इस मामले पर अपने विचार दे रहें हैं।

 

Delhi: Pakistani ने India को दी 'गाली', भड़क गया Cab Driver.. कार से उतार दिया..