हमारे देश का ऑटो बाजार काफी समृद्ध है। यहां आपको एक से बढ़कर एक महंगी और प्रीमियम कैटेगिरी की गाड़ियां आसानी से मिल जाती हैं। आप बस गाड़ी का नाम लीजिये और आप इंटरनेट से आसानी से पता लगा सकते हैं की इस गाड़ी के शोरूम देशभर में कहां कहां स्थित हैं।

देखने में आता है की सामान्यतः लोग महंगी गाड़ियों को ही बेहतर समझते हैं लेकिन जब आपके सामने कोई विशेषज्ञ बैठा हो तो ही असल में पता लगता है की कौन सी गाड़ी कितनी बेहतर है। हालही में एक वीडियो सामने आयी हैं। जिसमें इंटरव्यू दे रहा एक शख्स मर्सिडीज से बेहतर एक सामान्य गाडी Swift को बता रहा अहइ। आइये अब आपको इस बारे में डिटेल्स से बताते हैं।

वीडियो से हुआ खुलासा

असल में एक वीडियो हालही में इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है की लल्लनटॉप के पत्रकार सौरभ दिवेदी एक शख्स का इंटरव्यू ले रहें हैं। इस इंटरव्यू में वे शख्स से पूछ रहें हैं की ‘आपके पास तो काफी महंगी महंगी कारें होंगी, कौन कौन सी कारें आपके पास हैं।” इसके उत्तर में शख्स सौरभ को बता रहा है की उसके पास मर्सिडीज और जी वैगन जैसी कई गाड़ियां हैं। सौरभ फिर से शख्स से कहते हैं। इनमें बैठने में मजा तो आता ही होगा न? इस पर शख्स उत्तर देता है असल में सबसे बढ़िया Swift है, इससे बेहतर कोई नहीं। इस प्रकार से यह शख्स सौरभ को मर्सिडीज से भी बेहतर Swift को बताता नजर आ रहा है।

यूजर्स ने किये कमेंट

इंटरव्यू देने वाले शख्स ने मर्सिडीज से भी बेहतर Swift को बताया है। इस बात को लेकर कई यूजर्स काफी कमेंट कर रहें हैं। कई लोग जहां Swift की तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग प्रीमियम गाड़ियों का पक्ष भी ले रहें हैं। एक शख्स ने कमेंट किया है “बेटा ट्रेक्टर चलाये हो कभी?” एक अन्य यूजर ने लिखा है “कभी जी वैगन से मिलाओ।” इस प्रकार से अलग अलग शख्स अपने अपने विचार कमेंट में दे रहें हैं। फिलहाल इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aman_karauli_04 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है।