Motorola के फोन्स को काफी बड़ी संख्या में भारत में यूज किया जाता है। हालही में Motorola ने अपना एक जबरदस्त फोन लांच किया है। इसमें आपको न सिर्फ बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि जबरदस्त लुक भी दिया गया है। इस फोन में काफी बढ़िया कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 300MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। बता दें की इस फोन का नाम Motorola Moto G75 है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Motorola Moto G75 के ख़ास फीचर्स

बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। जानकारी दे दें की इसमें 7.8 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले को लगाया गया है। जो की 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। स्टोरेज की बात करें तो बता दें की इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। इसके अलावा इस जबरदस्त फोन में 8GB रैम को भी दिया गया है। कुल मिलाकर मल्टी टास्किंग तथा गेमर्स के लिए यह फोन काफी बेहतरीन होने वाला है। इसके अलावा इस फोन का लुक काफी ज्यादा अट्रेक्टिव है।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

जानकारी दे दें की इस फोन के कैमरा फीचर्स भी काफी अच्छे स्तर के हैं। बता दें की इसमें 300MP का बेहतरीन प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इन कैमरों से आप HD वीडियो रिकार्डिंग कर सकते हैं। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। पावर के लिए इस फोन में 7000 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। इसके साथ ही 100 वाट का चार्जर भी आपको इस फोन के साथ में मिलता है।

लांचिंग तथा कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है। इसके अलावा इसके सभी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लांचिंग की बात करें तो बता दें की इस फोन को मार्च 2025 या अप्रैल 2025 में लांच किया जा सकता है।