आपको बता दें की सलमान खान का रियल्टी शो बिग बॉस 18 अब जल्दी ही आने वाला है। इसको लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब कंटेस्टेंट की संभावित लिस्ट की चर्चा काफी तेज हो चली है। बताया जा रहा है की इस लिस्ट में बॉलीवुड के भी कई नामी अभिनेताओं के नाम शामिल हैं हालांकि इस लिस्ट में डॉली चायवाला का नाम काफी चर्चा में बना हुआ है। डॉली चायवाला को लेकर अब एक नई बात सामने आयी है। बताया जा रहा है की डॉली चायवाला ने इस शो में आने के लिए काफी बड़ी रकम की डिमांड की है। आइये अब आपको बताते हैं की डॉली चायवाला ने कितनी रकम की डिमांड की है।

डॉली चायवाला ने मांगा इतना पैसा

डॉली चायवाला का नाम आज देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जाना जाने लगा है। रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स अब डॉली चायवाला के नाम पर भी विचार कर रहें हैं। बताया जा निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है लेकिन डॉली चायवाला ने काफी मोटी रकम मांगी है। रिपोर्ट के अनुसार डॉली चायवाला ने 15 सप्ताह के लिए 20 लाख रुपये प्रति सप्ताह का पेमेंट माँगा है। सूत्र बताते हैं की उन्होंने ओटीटी 3 के लिए 10 से 15 लाख रुपये की डिमांड की थी इसी कारण उन्हें साइन नहीं किया गया था। हालांकि अब देखना यह है की निर्माता उन्हें साइन करते हैं अथवा नहीं।

इन लोगों का नाम भी आया सामने

अब तक बिग बॉस 18 के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। संभावित लिस्ट की बात करेंतो बता दें की इस लिस्ट में पद्मिनी कोहलपूरे, नायरा बनर्जी, चाहत पांडेय, ईशा कोपिकर, निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, दिग्विजय राठी, जान खान, मैक्टसर्ट, समीरा रेड्डी, शहजादा धामी, करम राजपाल, अविनाश मिश्रा, धीरज कपूर, कनिका मान, श्रीराम चंद्रा आदि का नाम सामने आया है।