ओप्पो कंपनी एक बार फिर अपने नए 5G स्मार्टफोन के साथ बाजार में तहलका मचाने को तैयार है। ओप्पो के फोन हमेशा से ही अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, और इस बार भी यह नया स्मार्टफोन कैमरा के मामले में एक कदम और आगे है।

इस लेख में हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Reno 11a है, जिसका लुक काफी कमाल का है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कमाल के फीचर्स दिए हैं।

Oppo Reno 11a का कैमरा

इसमें आपको 200MP का शक्तिशाली मुख्य कैमरा मिलेगा, जो आपकी फोटोग्राफी को एक नए स्तर पर ले जाएगा। इसके अलावा, 50MP और 12MP के अन्य दो रियर कैमरे भी हैं, जो हर तस्वीर को एक प्रोफेशनल टच देंगे। फ्रंट में 50MP का शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिससे आपकी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग अनुभव भी बेहतरीन होगा।

Oppo Reno 11a की डिस्प्ले

इस फोन की डिस्प्ले भी किसी से कम नहीं है। इसमें 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 1080 x 2412 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इस डिस्प्ले पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और स्ट्रीमिंग करना बेहद स्मूथ होगा। यह फोन आपकी वीडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस को भी एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएगा।

Oppo Reno 11a की बैटरी

बैटरी की बात करें तो इसमें 7000 mAh की बड़ी और टिकाऊ बैटरी दी गई है, जो आपको लंबे समय तक बिना किसी रुकावट के फोन का इस्तेमाल करने का मौका देगी। इसके साथ ही, 110W की सुपर फास्ट चार्जिंग सुविधा भी उपलब्ध है, जिससे यह फोन मात्र 20-25 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाता है। यह बैटरी दो दिनों तक का बैकअप दे सकती है, जिससे आपको बार-बार फोन चार्ज करने की चिंता नहीं रहेगी।

Oppo Reno 11a की स्टोरेज

स्टोरेज और मेमोरी के मामले में भी यह फोन कमाल का है। इसमें 12GB RAM दी गई है, जो आपको मल्टीटास्किंग और भारी ऐप्स चलाने में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देगी। इसके साथ ही, 256GB की इनबिल्ट स्टोरेज आपको पर्याप्त स्पेस देगी ताकि आप अपने सभी फाइल्स, फोटोज और वीडियोज को बिना किसी चिंता के स्टोर कर सकें।