नई दिल्ली। यदि आप दीपावली के खास अवसर पर नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय Realme ने काफी कम बजट के साथ अपना दमदार फोन Realme C55 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने इस तरह की डिजाइन के साथ तैयार किया है कि इसका लुक आईफोन के जैसा दिखता है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खूबियों के बारे में..

Realme C55 की कीमत

Realme C55 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है. इस फोन में मिनी कैप्सूल डिजाइन का इस्तेमाल किया है, जो इसको और अधिक आकर्षक बनाने में मदद करता है।

Realme C55 के फीचर्स

Realme C55 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.72 इंच का ull-HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया है । जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में 4GB रैम + 6GB रैम और 8GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज + 64GB स्टोरेज + 128GB के तीन इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है।

Realme C55 के कैमरा

Realme C55 के कैमरे के बारे में बात करे तो इसमें दो कैमरे देखने को मिलेगें। जिसका पहला कैमरा 64MP का और दूसरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C55 की बैटरी

Realme C55 की बैटरी के बारे में बात करें तो स फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चल सकती हैं।