नई दिल्ली।  LML Star Electric Scooter: भारत के टू व्हीलर सेक्टर में इस समय सबसे ज्यादा डिमांड इलेक्ट्रिक वाहनों की देखने को मिल रही है। जिसमें कार, बाइक के साथ स्कूटर तेजी के साथ सेल किए जा रहे है लोगों को बढ़ती पसंद को देखते हुए दिग्गज कपंनियां भी अपने शानदार फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने में लगी हुई है। अब इसके बीच LML कंपनी ने भी अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर एलएमएल स्टार (LML Star Electric Scooter) को बाजार में पेश कर दिया है। इस स्कूटर के लुक और माइलेज को देख लोग से खरीदना भी पसंद कर रहे है। यदि आप भी LML इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है LML स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से ..

LML Star Electric Scooter Features

LML Star Electric Scooter के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, डुअल डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेगें।

LML Star Electric Scooter की बैटरी रेंज-

LML Star Electric Scooter की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 3.3kW का बैटरी पैक दिया जाएगा, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर बैटरी 100 किलोमीटर से ज्यादा का रेंज देती है। वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

 LML Star Electric Scooter की कीमत

LML Star Electric Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्कूटर के आपको  2-3 वेरिएंट देखने को मिलेगें। एलएमएल स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा की रखी गई है।